sábado, 19 de janeiro de 2013

एक नई शुरुआत का इतिहास





चिरकारी पुर्तगाली से उनकी भाषा में गूगल अनुवादक के साथ अनुवाद. मैं यह 100% अपनी जीभ के प्रति वफादार होने के लिए इस बात की गारंटी नहीं दे सकते हैं!

एक नई शुरुआत का इतिहास

इस पढ़ें इससे पहले कि आप शुरू

"सब कुछ ऐसा होता है या हो सकता पहले हुआ है. भगवान बनाता है Ecclesiastes, 3 अध्याय कुछ हुआ फिर से होता है ", 15 (आज की भाषा में बाइबिल)




जो कभी एक स्थिति है कि अब का सामना कर रहा है के माध्यम से चला गया लग रहा था? DejaVu के रूप में जाना जाता है? कई ऐसा लगता है! कौन कभी सपना देखा है कि इस तरह के काम करने के लिए जा रहा था और सपना एक मोटर साइकिल दुर्घटना को देखा? जाग और सपना है, वह आमतौर पर अपने कॉफी ले, अभी भी सपना याद रखने के किया था, तो यह काम करेगा साथ encucado के माध्यम से हो जाता है. काम करने के लिए और फिर गवाह मोटरसाइकिल दुर्घटना कि जा रहे हैं! कई लोग precognitive सपने नहीं है, लेकिन क्या पूर्वबोधक सपने होगा? क्या होगा आप देख सकते हैं या क्या हो सकता है? या फिर क्या हुआ है या क्या हो सकता है? विचार बहुत ही सरल है, हम अनंत पुनर्निर्माण हर बार एक चक्र समाप्त होता जा रहा है चक्र का एक चक्र में रहते हैं! एक दिन इस ब्रह्मांड का अंत है और सब फिर से पुनः आरंभ करेगा! और सब कि पहले भी हुआ या क्या आज हो सकती है फिर से होगा! समय की कानून अनन्त पुनरावृत्ति! हम प्रत्येक चक्र है कि ब्रह्मांड देता में समय से जुड़े रहे हैं, हम सब फिर से सामना कर रहे हैं! एक ही है या हम क्या पिछले चक्र में अनुभव करने के लिए समान है, लेकिन हर कोई नहीं के साथ विभिन्न स्थलों के बारे में पता है.


दारा की नई शुरुआत

दारा था एक जवान आदमी है जो Maranhão के अरण्य में एक विनम्र परिवार में पैदा हुआ था, प्राथमिक स्कूल खत्म करने के लिए संघर्ष है, लेकिन जीवन मुश्किल था, जल्दी से काम करने के लिए किया था. अपने नए coworker एताम, यह एक bricklayer सहायक, 19 साल की उम्र के रूप में पहले से ही एक पेशेवर मेसन माना जाता था और वह एक इमारत पर काम कर रहा है, देर रात में एक शनिवार को शुरू कर दिया उस पर लग रहा है और कहता है:
- दारा. चलो अब इस टमटम यहाँ खत्म होने के बाद रात को छोड़ दें?
महंगा हो सकता है, भी आराम की जरूरत है, दो सप्ताह मेरी प्रेमिका लुकास के साथ तोड़ दिया जाएगा.
मैं एक बहुत ही शांत जगह है कि गर्म महिला की एक बहुत कुछ है पता है! यह अच्छा होगा के लिए आप मन को कम करेगा! CE एक बिल्ली के भाई आराम की जरूरत है!
यह है ... मुझे लगता है कि करने में मदद करेगा.

दो की व्यवस्था तो है, लुकास तो जाने से पहले दारा के घर में चलता है, वह अपनी माँ वह कहने के लिए जा रहा है बताता है:
मेरे बेटे को भगवान के साथ जाओ! और सावधान रहना!
शांत माँ रहो! मैं बारी और मैं तुम जागने के बिना जाओ! चुम्बन!

लुकास कहते हैं:
अपने हेलमेट को पकड़ो और सही दोस्त चढ़ते!

दो तो जाना है, तो जगह है कि जोर से संगीत और पनीर रोलिंग तकनीकी ज्ञात किया गया है में आ रहे हैं. जगह वे बंद कर दिया एक ज्ञात वेश्यालय है, जहां ईमानदार कार्यकर्ता अपनी मेहनत के पैसे खर्च पीने के लिए, सेक्स और ड्रग्स का उपयोग कर की तरह बदतर चीजें है. यह एक रात दारा अन्य के रूप में अब तक, वह तो 50 वास्तविक बकवास उसे मेज और उसके दोस्त ल्यूक की तुलना में एक वेश्या की व्यवस्था है, वह नोटों कि वह दो दोस्तों के साथ है, एक बीयर पीने और एक अलग सिगरेट . वह जल्द ही पता चलता है कि यह मारिजुआना है:

- यार! मुझे नहीं पता था था यह धूम्रपान!
आराम से, दोस्त! वास्तव में मैं क्या धूम्रपान. आप यह कोशिश क्यों नहीं करते?
चेहरा. नहीं, यह कम नहीं है ...
शांत रहो, यह आप आराम, मुझे आप मेरे यहाँ भागीदारों के लिए शुरू करने के लिए छोड़ देंगे. अल्बर्टो और एंड्रयू मेरे साथ अध्ययन किया, हम यहाँ इस संयुक्त धूम्रपान पहिया कर रहे हैं. इस खदान में दर्ज करें.
सामना नहीं करते हैं मैं ...

दूसरों की हंसी और फिर Alberto बोलती है:
दोस्त शांत हो जाओ. यह यहाँ नहीं दूँगी तुम बाहर आक्रामक हत्या दूसरों, सिर्फ पत्थर से दूर रहो!
स्टोन? किसी को भी पत्थर फेंक चाहते है?

तीन तो हँस शुरू करने के लिए, तो एंड्रयू कहते हैं:

स्टोन एक उपनाम हम यहाँ परेड पर दरार दे है. हमारे यहाँ बैक, भी नशे की लत है, लेकिन सबसे अधिक, आदमी है जो इसे पहनता एक इच्छा के बिना एक ज़ोंबी हो जाता है नशे की लत नहीं है. लेकिन कम से कम यह नहीं होने देंगे आप एक ज़ोंबी हत्यारा में बदल जाते हैं. बोरा इस आदमी को कुछ पेय देता है!

तो फिर वहाँ Dario पहली बार के लिए मारिजुआना का उपयोग कर खुशी की भावना बहुत अच्छा लगता है. अगले 6 महीनों के लुकास और दो अन्य मित्रों के साथ बाहर पारित सप्ताहांत पर हमेशा रहा है, Dario हमेशा मध्यम पीने के लिए और उसकी मामूली आधारित धूम्रपान करता है. पार्टीबाजी और सेक्स की देर रात शनिवार की रात को हमेशा से रहे हैं, के रूप में वे रविवार को काम नहीं करते. दारा अब तक नियंत्रण में देखा जाता है, लेकिन वहाँ एक दिन आता है कि वह एक vacilada देता है, बस पर सोमवार रात से पहले से एक जबरदस्त हैंगओवर के साथ काम करने के लिए जा रहा है. वह सुबह में एक बहुत बुरा प्रदर्शन किया है, वह दोपहर के भोजन पर नोटिस कि अपने दोस्त लुकास जो उसके साथ पार्टी में रात से पहले या काम पर थकावट का प्रदर्शन किया गया था, वह एक अच्छे मूड में है. दारा सवाल:

चेहरा ... आप का प्रबंधन कैसे कर सकता हूं?
लड़के, यह है, इसके बारे में 5 सप्ताह हो गया है, क्योंकि मैं हमेशा सुबह में काम करने से पहले एक पत्थर का उपयोग, इस सोमवार में ही मुझे ट्रैक रखने के लिए एक तरीका है. सब के बाद एक ज़ोंबी हत्यारा नहीं बनना चाहता!
हाँ, पागल आदमी! आप अपने दिमाग खो दिया!
भाई शांत हो जाओ. इस कुतिया में लिप्त नहीं है और रहने के दिनों के लिए जाग नहीं, बस मारिजुआना के एक संयुक्त रात है कि आप एक देवदूत की तरह सो धुआं. यहाँ दूसरे दिन तक एक अच्छा नेतृत्व के लिए है. मैं बस सोमवार का उपयोग करने के लिए पत्थर. यह आप को देखने के लिए कैसे अपने दिन निकलेगा के लिए यहाँ की कोशिश करो! Ligadão आप मेरा बनाता है!
गैर चेहरा ...

दोनों लुकास जोर देते हैं, दारा पहले पत्थर का अनुभव किया. फिर अपने अगले 3 महीनों में, यह अब न केवल शनिवार को feasts, वह भी चला जाता है और वह हर सोमवार और लुकास अपने दरार रॉक धूम्रपान रविवार. दो के साथ जाने के लिए धूम्रपान के मुंह में अपने रॉक और अपने मारिजुआना सोमवार खरीद शुरू करते हैं. एक दिन जब तक वे मारिजुआना खरीद, दोनों देखना है कि वहाँ अधिक मारिजुआना है. वे तो दरार, तो हर सुबह जो सुबह में सोमवार को ही नहीं रह गया है और हर सुबह करने के लिए चला जाता है और रात का उपयोग शुरू करने के लिए अधिक बार! जब आप कम से कम यह उम्मीद है, पहले से ही पूरी तरह से आदी रहे हैं. अपनी मां के साथ नहीं रह ल्यूक के साथ, जीवन दारा अब एक गंदी कमरे और दो अभ्यास में अब सशस्त्र डकैती, जहां एक मोटर साइकिल रहता है. लुकास, के रूप में और 21 दिसंबर, 2012 के रात पर रिवाल्वर 38, दारा के साथ बाइक पर दो हमेशा अपने शिकार शिकार कर रहे हैं. एक खाली सड़क पासिंग, 21 बजे से पहले वे प्रेमी के एक जोड़े को देखने, उनके सामने बाइक रोक, Dario जल्द ही उतरता है और कहता है:
- खोया! खोया! हमला! Vai पैसे फोन पर आ रहा है!

आदमी कहता है:

Calmae चेहरे ... यहाँ केवल देखने के लिए ...

समय आदमी घड़ी ले रही है और दारा के लिए वितरित कर देगा शुरू होता है, वह एक प्रतिक्रिया के लिए तैयार है और जल्दी से दारा के पेट किक जहां वह उसके पेट के पास बंदूक है जहां वह किसी भी समय उठाने की तैयारी कर रहा था के साथ समर्थन किया था कि सिर्फ तेजी से पर्याप्त नहीं था. दारा अन्य पक्ष को देखने के लिए और एक अन्य के लिए बंदूक के साथ जमीन पर गिर जाता है, जब वह जाता है, वहाँ केवल एक ही गोली मार दी थी. आदमी है जो अब एक गोली है कि उसकी छाती में छेद छोड़ दिया और फर्श पर मर रहा है, लड़की है जो vai के साथ करने के लिए उसे और hugs उसे रोता है और रोता है से मिलने के साथ जमीन निरस्त्र:

कृपया! चले जाओ!

लुकास भी भूमि पर मृत गिरने के खिलाफ उसके सिर फेंकता है!

चलो Dario! VAMO!
तुम मुझे कि tava सशस्त्र आदमी नहीं बताया!
SoBe SoBe कमबख्त!

फिर दो बाइक पर सब कुछ के साथ छोड़ दें, अपने घर में आने बंद करो और एक लंबे समय के लिए बहस शुरू:

लुकास धिक्कार है! वह उन दोनों को मार डाला है की जरूरत है!
यह पल बकवास के एड्रेनालाईन था! लड़की के बेटे क़ाबू में! वह उसकी बंदूक ले और आप बाद में मार डालेंगे!
लेकिन यह भी, उसके चेहरे क्यों मार!
क्यों? कोई मतलब नहीं दोस्त! चलो संभाल बस देखो इस आदमी में जाने के लिए और हमारे पत्थर Bronha Zé संभाल!

दो तो जो Bronha जाना अपना पत्थर खरीद:
तब ज़ी. हम इसे कैसे ठीकरा बाहर निकलो. - लुकास कहते हैं.
इस घड़ी में देखो ... मुझे यह पसंद है. मुझे यह पसंद है. से मुझे दो चट्टानों देने.
ज़ी - धिक्कार है! दो पत्थरों! यहाँ यह सही पराग्वे घड़ी नहीं करता!
ठीक - चूतड़ मुझे बाहर! जो अपने Bereta लुकास का सामना करने के लिए की ओर इशारा करते हुए चिल्लाता है!
हे अब यह स्वीकार या आप लंगड़ा चढ़ाई!

जो Bereta bronha तो उसके दो अंक है. लुकास जो bronha में लग रहा है, दो पत्थरों और दारा शिकायत के साथ पत्तियों उठाता है:

गंदगी के पवित्र ... Dario ... मैं ज़ी के साथ हो रही है से नाराज ... वह तेजी से हमारे माल का अवमूल्यन किया है ...
उन दो आदमी के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते हैं मैं ...
धिक्कार mermão! छोटे पंख मैं प्लेबॉय वहाँ अब मार डाला के साथ रहना होगा! और उस छोटे कुतिया प्रेमिका! या वह था या था!
गैर - लुकास ... हम इस बिंदु नहीं पहुँचना चाहिए ...

एक राइफल गोली मार दी है! ल्यूक सिर तोड़ी है! फिर पुलिसकर्मियों और नागरिकों जो PM.2 तत्परता थे स्थानों पर वे कम से कम सोचा था कि वे प्रकट होता छोड़ने शुरू करते हैं. Dario तो चल रहा शुरू होता है! लेकिन पैर में गोली मार दी है और दर्द में चिल्ला भूमि पर गिर जाता है. अन्य अधिकारियों के मुंह में प्रवेश कर रहे हैं और धूम्रपान अधिक गोलियां चलाई हैं. दारा यह दर्द की पीड़ा में जमीन पर है, कद के एक सफेद नीली आंखों के साथ पुलिस अधिकारी उसके पास हो जाता है और कहता है:

खोया - चूतड़! एक घंटे पहले हम एक अविवाहित जोड़े जो लूट लिया गया था की घटना को मिला! लड़की तुरंत मर गया है और आदमी को अस्पताल में जिस तरह से बच! जो लोग अभी तक आप द्वारा निंदा की गई! जब मुझे पता चला कि वह कौन था मैं गुस्से में आया था! अपने साथी की मौत अच्छी तरह लायक था! हम पहले से ही आप दो और धुएं की कि मुंह देख रहा था! अपने साथी एक आदमी है जो बहुत अच्छे लोग मारे गए, वह भविष्य में एक महान पुलिस बन सकता है क्योंकि यह हमें मदद मिली है, शर्म की बात है कि उनकी बीमारी नहीं छोड़ा था! सुना है मेरे साथी अच्छा भाग्य है कि उन दोनों को मार डाला उसके दोस्त संयोग कबूल पड़ा है! मैं रेडियो आवाज कमान दिया कमीने हटा सकते हैं और वह यहाँ पर सीधे आया था!
मैं उसे sinhor नहीं मारा!
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! तुम उस तरह बकवास कर रहे हैं!

एक शॉट पिस्तौल निकाल दिया जाता है तो पुलिस और Dario अब मर चुका है! वास्तव में लगता है कि दारा मर चुका है! वह जानते हैं कि उनके आसपास क्या हो रहा है नहीं है, लेकिन अब खुद को एक अंधेरे कालकोठरी और अंडाकार में पाता है. अजीब ग्रन्ट्स सुनवाई शुरू होता है ... आप चारों ओर देखो और एक घृणित जानवर और विचित्र देखें! बल्ला पंख के साथ एक काला तेंदुआ और एक गेंदबाज है कि एक खड़खड़ की आवाज करता है और ginormous है के साथ एक विशाल गधे जैसा दिखता है! वह उस पर मुस्कुराता है और फिर कहते हैं:

दारा नमस्ते! मैं अपने जल्लाद यहाँ हूँ!
- हे भगवान! मैं यहाँ क्या कर रहा हूँ! मैंने सोचा था कि वहाँ और अधिक हो जाएगा!
कई के रूप में आपको लगता है कि एक ही बात है.
कृपया! मुझे चोट नहीं!
तुम इतना कष्ट नहीं होगा! मैं अपने दोस्त और Zé Bronha ही नहीं कहना होगा!

राक्षसी जा रहा है तो इसे पार दारा के सीने pierces! Dario तो क्या उसके शरीर होता है में बहुत दर्द महसूस होता है, लेकिन वह याद है कि यह उसकी आत्मा और चिल्लाती है! जानवर तो बोलती है:

स्क्रीन के माध्यम से सही है कि अपने रास्ते पर हो जाएगा - देखो! अच्छी तरह से देखो!

तो दारा और वह दर्द का एक बहुत उठाती जानवर, अपनी आंखों के सामने अपने जीवन पासिंग की कहानी देखने को मिलता है! जानवर तो बोलती है!

कितनी बार मैं उस के माध्यम से बनाने के लिए आपको जाना फिर से है कि आप समझने के लिए कि इस पथ का भुगतान नहीं करता है!
तो फिर कैसे?
- देखो!

Dario तो अपने जीवन को देखता है उसकी आंखों के सामने गुजर दिन जब तक वह इस जोड़ी लूट किया गया था और जानवर कहना सुना है!
अच्छी तरह से Dario देखो! अच्छी तरह से देखो! देखो कितनी बार के रूप में की जरूरत है! मैं अनंत काल के लिए आप के साथ इसे फिर से करना है!

Dario तो सब कुछ फिर से हो रहा देखता है, वह दर्द को रोकने के लिए करना चाहता है! दर्द आखिरकार! और दारा कुछ भी याद नहीं है, लेकिन वहाँ एक बच्चे को फिर से एक विनम्र घर में पैदा किया जा रहा है और अपने बचपन के रहने, अपने वयस्क जीवन में जब तक एक राज के रूप में काम कर रहे हैं और दवाओं की दुनिया में फिर से खो, यह दारा एक बच्चा था! एक है कि बहुत कम सो गया के रूप में वह हमेशा अपने बिस्तर में जाग, पसीने में लथपथ इतना दुर्लभ रातों में! वह थोड़ा याद है एक बुरा सपना है वह अपने साथी है कि लुकास दो के बाद मार डाला के साथ एक जोड़ी पर हमला ठीक में मृत्यु हो गई और वह राक्षसी जा रहा है पर stumbles. जब वह जाग वह ल्यूक में देखता है और कहता है:

मेरे लानत ... मैं एक बुरा सपना भी वृषणकोश अब बहुत ही वास्तविक लग रहा था था. कभी उन लोगों में से एक था?
कोई और अधिक बुरे सपने, लेकिन प्रत्यक्ष था, एक महीने के आदमी में सो नहीं है.
- यह डरावना लग रहा था ...
यह कैसे था?
मुझे ठीक से याद नहीं है, सिर्फ इतना पता है कि दोनों morríamos लेकिन हम वास्तव में यह क्या था याद नहीं है, तो मुझे पता है कि मैं एक घृणित जानवर के साथ एक बहुत ही गहरे जगह में था ...
- पागल भूल जाओ. हर कोई किसी दिन मर जाएगा. चलो यह करते हैं! मैं हर दिन का ठीकरा पाने tabalhá डर लगता है.

फिर वहाँ दो प्रेमियों की जोड़ी पर हमला कर रहे हैं. दारा एक ही बातें बताता है और कहते हैं:
- VAMO! VAMO! और अगर तुम मर नहीं है का जवाब नहीं है!
Calmae चेहरा. मैं घड़ी दे दूँगा. आदमी तो आप शांत दुनिया में सबसे बड़ी घड़ी देता है.

Dario तो कहते हैं:
और तुम! Passae भी क्या है!
मैं केवल दो असली जेब! ले लो! - वह उसे परेशान हाथ.

डकैती के बाद दो तो चले जाओ और बाइक छोड़ दें. और अब वे बाहर आ रहे हैं वहाँ बाइक पर है, लेकिन इस बार छोड़ने के जोड़े रहते हैं. फिर दारा धूम्रपान ज़ी ब्रश सुन लुकास के मुंह से बाहर आ रहा है, इसके बारे में शिकायत वे कहते हैं:

चेहरा ... कभी लग रहा है कि पहले से ही एक स्थिति से पहले अनुभव के था.
सभी समय! यह एक हवा भी कहा जाता है! जल्द ही Vambora.

यह policiai उड़ाने के बाहर कुछ भी नहीं है और दारा और लुकास अपनी बंदूकें ओर इशारा कर रहे हैं. लुकास उसकी बंदूक खींचती है और शूटिंग शुरू होता है. लेकिन फिर से सीने में गोली मार दी है! दारा डर भाषण:

ठीक है! मैं हार गया! मैं हार गया!

अधिकारी चिल्लाया:

एक कुतिया के Fela मंजिल पर झूठ! वहाँ प्रतिक्रिया नहीं करता!

अन्य शॉट्स धुएं के मुंह के अंदर दिया जाता है. पक्षी के सिर पर कलँगी कहते हैं:
ठीक है - सशस्त्र चूतड़! बंदूक छोड़ दो गोली खा जाएगा!
ठीक है - ठीक है!

दारा और फिर गिरफ्तार कर लिया है, जो ब्रश भी दो तो क्षेत्रीय पुलिस स्टेशन के लिए अग्रेषित कर रहे हैं, अब दारा के रूप में कोई आपराधिक रिकॉर्ड था अभी तक गिरफ्तार कर लिया है, वह जेल में ज्यादा समय नहीं मिलता है. वहाँ एक सप्ताह के खर्च करता है, लेकिन फिर अपराधों फिर से प्रतिबद्ध है, डकैती और सशस्त्र डकैती के लिए कोशिश की जा रही है, जेल में अंत में समाप्त समाप्त होता है. जब वहाँ evangelicals द्वारा दौरा किया है, उनमें से एक आप एक बाइबिल देता है. वह तो उसकी सजा के बाकी खर्च करता है, बाइबल पढ़ने, यह कितना श्रृंखला नरक में कहा जाता है में अपने एकमात्र सहारा दिया गया है. जब तक वह उसकी सजा कम जब पूरे बाइबल पढ़ने के बाद वहाँ छोड़ दिया, नशा करने के लिए एक वसूली केंद्र, जहां वह एक ही कहानी के कई मुलाकात स्वीकार करने का फैसला.

Part.2

दारा नैदानिक ​​दवा में अब है, अच्छा सामरी कहा जाता है, वहाँ लगभग 2 महीने हैं. क्लिनिक में जीवन लगभग मठवासी है, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और इरादे के साथ दवाओं छोड़ने के लिए. हालांकि आंकड़े उसके खिलाफ हैं, जो लोग वहाँ छोड़ के 90%, निर्भर होने के लिए वापस जाओ. उसने देखा है कई के आने और जाने के लिए, पुरुषों के लिए जो इस लड़ाई में मदद की, पूर्व नशा कर रहे हैं, अच्छा सामरी समुदाय के कार्यकर्ता हैं. कुछ है जो समाज की दिशा में एक सही काम करने की एक धार्मिक संस्था है. दारा ज्यादा एक धर्म के साथ जुड़ा हुआ व्यक्ति कभी नहीं था, हालांकि उसकी माँ सुसमाचार, हालांकि एक पालना कैथोलिक में पैदा हुआ था, अपने शराबी पिता एक बार लड़ाई में 30 साल की उम्र में निधन हो गया था. उसे उसकी दो बहनों पर छोड़ने के लिए एक माँ, अंतर यह है कि दारा की बहनों दवाओं में नहीं खो गए थे का ख्याल रखना. दारा अब उसे उम्मीद है नए सिरे से हर दिन वह बाइबिल पढ़ता है, पहले से ही दूसरी बार है कि बाइबल पढ़ने खत्म कर रहा है, लेकिन कभी कभी हैरान है कि इसे पढ़ता है, वह कुछ है जो लगता है कि वहाँ छंद है कि है में से एक है घंटे उसे भगवान और समय उससे नफरत प्रशंसा करता है, पहले से ही था बाइबिल का विरोधाभास की खोज, लेकिन हमेशा के लिए ले में क्या अच्छा था और बहाना है कि कुछ भागों में सिर्फ संदर्भ या आलंकारिक की बात थी, जैसे चरवाहों कहा करने की कोशिश की. एक दोपहर, वह एक आदमी आ रहा है, एक आदमी है जो बहुत परिचित लग रहा था देखा. उसे याद है कि यह आदमी है जो 21 दिसंबर, 2012 को हमला किया है! आदमी आता है का स्वागत करती है और ड्यूटी पर कार्यकर्ता और कौन जानता है. दारा को देखो और कहते हैं:
हाय!
हाय ... - दारा जवाब.
अजीब बात है ... मुझे लगता है कि मैं आपको कहीं देखा है ...

"वह है कि यह मैं था जो उसे लूट लिया था, हेलमेट नहीं जानते हैं, कर सकते हैं, लेकिन हेलमेट हालांकि कोई टोपी का छज्जा था ..." वह तो जवाब.

आप की तरह है कि किसी को देखा होगा.
यह है ... यह कहा गया हो सकता है ...
अपना नाम क्या है?
- Nilton.
- खुशी.

Dario Nilton के माध्यम से, कभी कभी उस दिन से, वह कभी कभी वह जब भी केंद्र का दौरा किया और वहाँ रोगियों को बात की थी और उन्हें हमेशा के लिए कुछ लाया, आमतौर पर रोटी, कपड़े, या समुदाय की सेवा करने के लिए कुछ भी. समय के साथ दारा Nilton साथ अधिक अंतरंगता शुरू किया. एक दिन वे निम्नलिखित बातचीत कर रहे थे:
- फिर दारा? उनकी कहानी कम या ज्यादा लगभग हर किसी के रूप में एक ही? ईमानदारी से काम करने के लिए गलत भीड़ के साथ शामिल हो रही शुरू?
यह महंगा है. दवा सब कुछ नष्ट कर दिया. मैं फिर से शुरू करने की कोशिश कर रहा हूँ.
शुरू करते हैं. मैं हमेशा से मानना ​​है कि हम एक शाश्वत नई शुरुआत रहते.
क्या मतलब है तुम्हारा?
क्या तुमने कभी लगता है कि आज हम में रहते हैं, केवल एक पुनरावृत्ति के लिए बंद कर दिया है?
पहले से ही चेहरे ... मैं दिन पर मैं अपने साथी को देखा अपराध में मारे जा मैं उसके साथ ही इस बातचीत कर रहा था ....
आप दोस्त जानते हैं ... एक बार मुझे और मेरी प्रेमिका पर हमला किया गया. मैं प्रतिक्रिया के बारे में भी सोचा है, क्योंकि मैं बहुत समय में शांत था और कुछ अभ्यास मार्शल आर्ट है, लेकिन प्रतिक्रिया नहीं है क्योंकि मेरे सिर में कुछ भी कहा कि मैं अगर मैं प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि और एक बुरा सौदा होगा के माध्यम से किया गया था को प्राथमिकता .. .
यह सच है ... आप सही चुनाव किया ... मैं तुम्हें कुछ बताना चाहूँगा.
- क्या?
मेरे और मेरे साथी था कि आप रात लूट लिया था ...

Nilton इसे थोड़ी देर के को देखा और कहा:
आदमी De अच्छा. मैं तुम पर पागल नहीं हूँ. क्रैक बनाता है आप अपने दिमाग खो.
यह महंगा है ...
मुझे अधिक या कम तुम्हें क्या हुआ पता है, क्योंकि मैं अपने दिमाग खो दिया है.
क्योंकि दवाओं की?
नहीं. दवाओं मुझे मेरे मन खोना कभी नहीं, मैं पहले से ही मारिजुआना की कोशिश की थी और कोकीन एक बार बदबू आती है. मारिजुआना भी नहीं लगता था कि मैं 12 बार धूम्रपान, लेकिन मेरे सिर नहीं, अब मैं 28 साल का हूँ. और मैं कहना है कि इन दवाओं को मेरे सिर कभी नहीं थे पर गर्व कर रहा हूँ. मैं नहीं बल्कि अच्छा खाना और रसदार पर पैसा खर्च करना चाहते हैं!

दोनों हँसे, फिर वापस Nilton कहने के लिए:
लेकिन मेरी समस्या यह दवाओं से भी बदतर है, द्विध्रुवी विकार, एक इलाज के बिना एक बीमारी से पीड़ित पहले भी उन्मत्त अवसादग्रस्तता के रूप में जाना जाता है. मैं एक दिन या शायद जीवन के लिए दवा लेने के लिए, दवाओं के बिना इसके साथ जीने की कोशिश करेंगे, लेकिन संकट कभी देखा है!
कैसे इस रोग है?
मैं नशा के बिना किया जा रहा है एक नशेड़ी Noia की तरह हूँ. समझे?
मैं कल्पना ...
नहीं करने का उल्लेख यह मूड के एक कठोर परिवर्तन है, जो आत्महत्या के विचार और उत्साह के चरण में कई, अभी भी कुछ भी करने के लिए नहीं बैठ सकते हैं के साथ एक मजबूत अवसाद से लेकर कर सकते हैं, हमेशा calejarem पैर जब तक रोकने के बिना आगे और पीछे चल रहा है.
यह बहुत मुश्किल है ऐसा होना चाहिए.
मेरे लिए सौभाग्य से, मैं एक परिवार है कि मुझे की देखभाल करने में सक्षम है में पैदा हुआ था.
मुझे खुशी है कि सही आदमी.
- 'Ve बकवास के एक बहुत किया जब मैं surtado था, किया गया था एक धर्मशाला में दो बार अस्पताल में भर्ती, मैं भी यहाँ interning की कोशिश की, लेकिन मेरी समस्या दवाओं वे कहा वे मुझे नजरबंद करने के लिए यहाँ नहीं की जरूरत है किया था हालांकि मैं स्टाफ यहाँ जाएँ सकता है, जो मैंने किया है के साथ पहले से ही नहीं था संकट में भी देखा गया. जैसा कि वे मेरा स्वागत किया, मैं हमेशा उन्हें है कि मैं कर सकता हूँ रास्ते में मदद करते हैं.
मैं दोस्त समझते हैं. आप एक इंजील हैं?
नहीं. मैं कहूँगा कि मैं लगभग एक नास्तिक हूँ! मुझे विश्वास है कि कुछ जन्म दिया ब्रह्मांड झटका और वह कुछ प्राकृतिक और आध्यात्मिक आदेश के साथ आया था. लेकिन ईमानदारी से, मैं बाइबल के भगवान में विश्वास नहीं करते हैं.
क्यों?
चीजों के एक नंबर के लिए, मैं बाइबल पता है, मैं इसे कई विरोधाभास है कि भगवान जेनोवा में मुझे नास्तिकता करना पढ़ा है.
- सत्य.
और बात यह है कि मैं सबसे बाइबिल के साथ असहमत हैं, ईसाई धर्म में आज सटीक होना अनन्त यातना के नरक की हठधर्मिता है.
चेहरा. बुरे लोग हैं, जो करने के लिए पीड़ित के लायक हैं.
मुझे पता है, लेकिन फिर भी इस पीड़ा शाश्वत होना चाहिए.
लोग मुक्त होगा.
लेकिन एक के रूप में संभव के रूप में बुरा हो सकता है और चयन करने के लिए सदा पीड़ित कभी नहीं होगा.
- सत्य.
सजा मेरे लिए, यह तय करने के लिए कुछ करने के लिए नवीनीकृत किया है. नरक नहीं किसी renews! यह एक जेल आप ही भुगतना होगा और अफसोस करने के लिए नहीं किया जाएगा.
एक व्यक्ति जीवित के रूप में पृथ्वी पर पछतावा हो सकता है.
क्या आप मानते हैं कि भगवान की दया चिरस्थायी है?
- हाँ.
क्या आप 100 भजन पढ़ा?
- हाँ, लेकिन मैं सही नहीं याद कर सकते हैं, मैं बाइबल दो बार पढ़ा है.
- ठीक है. अपनी बाइबल और पढ़ें 100 भजन, कविता 5 पकड़ो.
उसके बाद उन्होंने लिखा है "के लिए भगवान अच्छा है और उसकी दया अनन्त है, और उसकी सच्चाई पीढ़ी से पीढ़ी के लिए रहता है."
भजन 100:5


वैसे तो आदमी. आप जानते हैं कि क्या शाश्वत है? यह सही है कि कोई अंत नहीं है? अगर कोई शुरुआत है और कोई अंत नहीं? सही है?
सही है.
तो ठीक है, भगवान की दया अंतहीन है.
लेकिन बाइबल का कहना है कि आप उन जो निंदा की जाएगी.
- सौंदर्य. मेरा तर्क के साथ. दया हमेशा एक और मौका देने के लिए कार्य है?
सही है.
तुम एक मानव के रूप में किया जा रहा है अगर किसी को अच्छा के एक दूसरा मौका होगा. यहाँ देखो. मानव दया के लिए जेल से बाहर है और यहाँ उसका दूसरा मौका हो रही है. आप तो है कि जैसे अन्य संभावना नहीं होगा. यह भी हो सकता है, लेकिन हमेशा के लिए सही नहीं होगा?
- हाँ.
- ठीक है. भगवान की दया अनन्त है, यह भी आप के लिए लायक हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आप नरक में पीड़ित हैं.
लेकिन बाइबिल में कुछ भी नहीं कहना है कि सभी को बचा लिया जाता है.
आपको लगता है कि लगता है, लेकिन सबसे पहले मैं आपको एक और कविता को दिखाने के लिए है. 42 अय्यूब, 1 और 2 छंद में जाओ.
- ठीक है!

वहाँ यह लिखा था: "तब अय्यूब ने यहोवा को उत्तर दिया, कह रही है,
वैसे मुझे पता है कि तू canst सब कुछ करते हैं, और तेरा नाकाम किया जा सकता है का कोई उद्देश्य है कि. "
42:1-2 नौकरी
क्या आप इस कविता समझ में नहीं आता? वहाँ बहुत स्पष्ट है कि सब कुछ भगवान चाहता है, वह ठीक हो जाता है?
- हाँ
क्या आप मानते हैं कि जब आप एक उद्देश्य या एक इच्छा है, तो आप आप के लिए सभी रूपों की योजना अपनी इच्छा सही पूरा होगा?
- हाँ.
तो. लेकिन एक समस्या में. आप एक इंसान हैं, जल्द ही. तुम असफल हो सकता है. सही है?
- हाँ.
लेकिन भगवान सर्वशक्तिमान है, तो वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं होगा! सही है?
- हाँ.
- ठीक है. मैं इस के साथ कहाँ जा रहा हूँ. 1 टिमोथी, अध्याय 2, 3 और 4 छंद में जाओ.
ठीक है!

वहाँ यह लिखा था: "यह अच्छा है और भगवान हमारे उद्धारकर्ता चाहे,
जो सभी पुरुषों को बचाया जा है और सत्य का ज्ञान आ जाएगा. 1 तीमुथियुस 2:3-4 "

दारा समझा? आपने अभी कहा कि भगवान की सबसे बड़ी इच्छा, अपने उच्च उद्देश्य यह है कि सभी को बचाया जा. जो प्रबल होगा? भगवान है या तुम्हारा?
के भगवान ...
करने के लिए पूरा करें. 5 मैथ्यू, 26 पद्य में जाओ.

वहाँ यह लिखा था: "वास्तव में मैं कहना है पर्यत तुमको उधर से किसी भी तरह से आगे जाने के लिए जब तक आप पिछले अत्यल्प धन का भुगतान किया है.
मैथ्यू 5:26 "

दारा खैर, यह प्रलय का दिन के लिए एक संदर्भ है, अगर आप इस अध्याय को पढ़ने के शुरू से ही पढ़ा होगा कि प्रलय का दिन यीशु को संदर्भित करता है.

दारा पढ़ा है और पुष्टि Nilton कहा. Nilton तो जारी है:
क्या जेल नहीं छोड़ जब तक आप अंतिम पैसा या सिक्के का भुगतान. तो बस है कि प्रतीकात्मक कहना है, कि तुम नरक में एक सीमित समय के लिए होगा. देखो मैं क्या दारा मतलब है? वह लाल गोली निगल लिया है और वास्तविकता अब देखते हैं?
- हाँ. - दारा कहते हैं देख Nilton के लिए चकित है.
आदमी Poi - अच्छा है. तुम्हें पता है कि जब मैं एक सतत चक्र, एक अनन्त नई शुरुआत में आप हमारे जीवन के बारे में बताया है?
मुझे पता है.
खैर, Ecclesiastes 3 अध्याय, 15 पद्य में बाइबिल में देखो.

वहाँ यह लिखा था: "सब कुछ ऐसा होता है या हो सकता से पहले हुआ है. भगवान बनाता है. Ecclesiastes, अध्याय 3, 15 कुछ हुआ फिर से होता है "

- ठीक है. राजा सुलैमान पता है कि क्या मतलब चाहते हैं? कि जब हम मर जाते हैं, तो हम यह सब फिर से relive जाएगा. के लिए है कि सब कुछ होता है पहले भी हुआ है और सब कुछ है कि हो सकता है पहले से ही पहले हुआ है. यह महंगा है, यदि आप एक आदमी है जो दवाओं में मिला है और यहाँ है ठीक करने के लिए और एक ट्रैक के साथ जीवन में बाद में विकसित होना होगा. यह पहले भी हुआ है! यदि आप एक आदमी है जो दवाओं के साथ शामिल हो रही मृत्यु हो गई किया गया था, यह भी पहले हुआ! यदि आप एक आदमी है जो दवाओं के साथ कभी नहीं शामिल किया गया और आज एक वास्तुकार होगा हो सकता है. यह पहले भी हुआ है! यह काफी स्पष्ट है इस कविता में. जो भी होता है या क्या हो सकता है, पहले भी हुआ है! फिर स्वतंत्र एजेंसी में प्रवेश! इन संभावनाओं के जो आपको लगता है कि ऐसा करने के लिए? तो हाँ मैं कहना चाहूँगा वहाँ स्वतंत्र इच्छा है. वह हमेशा एक अवसर है कि भगवान ने हमें देता है, यहां तक ​​कि अगर मौत के बाद एक ही जीवन है कि हम पहले रहता है रहते हैं, उसे फिर से आप के लिए इस नई दुनिया की एक प्रति में, को पुनर्जीवित सिर्फ दिन आप में शामिल होने के लिए जब तक सबसे अच्छा विकल्प बनाने है निश्चित रूप से भगवान!
- यार! मैं हैरान हूँ! यह सही समझ में आता है!
अच्छी तरह से दोस्त. तुम भी मेरे विचार में, यह सब फिर से अधिक कठिनाइयों या सुविधाओं के साथ कर सकते हैं relive आसान, मध्यम और एक वीडियो गेम के लिए कठिन स्तर की तरह. कठिनाई आप कठिन स्तर अपंग, या उसके परिवार के साथ बदतर की तुलना में आप रहते हैं या भी मामला हो सकता है कि आप यह सब फिर से एक परिवार में मेरी तरह अच्छी हालत के साथ relive और यह कहीं अधिक होगा पुनर्जन्म पैदा हो सकता है आप के लिए आसान है. यह आसान स्तर आप समझते हैं होगा?
हल्का चेहरा असंभव है!
- ठीक है फिर!

दारा नौ महीने के खर्च तो आप अच्छा सामरी केंद्र पारित करना चाहिए, एक कार्यकर्ता, जो अन्य नशा की आदत किक करने के लिए मदद की थी और फिर काम करने के लिए ईमानदारी से लौट आए, शादी और दो बेटे हैं और उन्हें अच्छी तरह से बनाया है. फिर 93 साल की उम्र में, पहले से ही एक विधुर के बाद से उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई, भी कमजोर है और मरने के लिए शुरू होता है. और वहाँ दारा फिर से एक और ओवल ऑफिस में है, लेकिन इस समय सफेद और इस कमरे की दीवारों के लिए अपने जीवन को फिर से 93 साल की उम्र में उनकी मृत्यु के दिन तक अपने जन्म के दिन के बाद से खर्च करते हैं, हो जाता है. वह भावुक हो जाता है और खुद के लिए कहते हैं. "मुझे पता है कि मैं अच्छी तरह से, एमएस और बेहतर किया होता है अपने विकल्पों और मेरी पीड़ा को बचाने के लिए और जो मुझसे प्यार करता रहता था."

और वहाँ दारा एक विनम्र परिवार में फिर पुनर्जन्म, वह तो बढ़ता है और एक bricklayer के रूप में काम करता है. उसकी प्रेमिका चौड़ा लुकास के साथ एक बार फिर वह एक whorehouse के लिए जा रहा है. अपने दोस्तों को तो उसे प्रदान करते हैं मारिजुआना, लेकिन उसके अंदर कुछ लग रहा है कि पहले से ही इस स्थिति का अनुभव फिर से आता है और आप कुछ बताता है कि यह बुरा व्यापार करने के लिए दवा की कोशिश है और वह कहते हैं:
गैर - चेहरे. बाहर करने के लिए. मैं यहाँ से बाहर जा रहा हूँ.

वह तो एक moto टैक्सी पकड़ लेता है और घर जाने के लिए और खर्च फिर धीरे धीरे ल्यूक की दोस्ती में कटौती. कौन दवाओं की की आदत किक की मदद करने की कोशिश की, लेकिन बाद में देखा उसे अपनी आँखों से मर जाते हैं, क्योंकि वह उसे मारने के लिए जीवित रहने के लिए और उसकी प्रेमिका ने शादी करने के लिए आया था बचाने के लिए मजबूर किया गया था, को गिरफ्तार नहीं किया गया था क्योंकि वे आत्मरक्षा पर विचार करें. लेकिन यह एक और कहानी है ... अब प्रयास जीवन में उन्होंने स्कूल में वापस चला गया, उच्च विद्यालय समाप्त होने और बाद में ज्यादा संघर्ष वास्तुकला में majored के साथ दारा. और अब 78 साल की उम्र में, एक सुंदर अपने पोते जो 15 साल के पूछता बात दिन है:
- दादा. मैं तो नरक में जाने की डर लग रहा है.
मेरे बेटे को देखो. तुम नरक में नहीं जा रहे हैं.
लेकिन मेरी माँ का कहना है कि मैं अगर मैं अश्लील साइटों देखेंगे.
उसकी माँ कुछ भी पता नहीं था.
वह कहते हैं कि यह पाप है.
मेरे प्यारे पोते. क्या मैं आपको बता अच्छी तरह से सुनो.
- ठीक है.
केवल एक पाप करने के लिए मजबूर अन्य लोगों को आप उनके लिए इतना एक अवांछनीय स्थिति के माध्यम से आप के लिए जा रहा है.
ऐसा कैसे?
जब आप चोरी, तो आप किसी चोरी की जा रही अवांछनीय स्थिति से गुजारें. जब आप किसी से झूठ है, तो आप एक व्यक्ति को धोखा दिया जा रहा है की इस अवांछनीय स्थिति के माध्यम से जाना. जब आप किसी को मारने के लिए, आप उस व्यक्ति मारे जा अवांछनीय स्थिति के माध्यम से जाना है. समझे?
हाँ, दादा!
कि यह लड़का है. चलो एक वीडियो गेम खेलने के लिए अब!

अंत

Nenhum comentário:

Postar um comentário

ATENÇÃO! LEIA ISTO: Resolvi tirar a moderação dos comentários. Agora até você troll pode vir aqui me infernizar. Mas tudo tem seu preço! Quando você vir encher d lixo meu blog, no fim do mês vou limpar este lixo daqui e quando fizer isto. Vou estar limpando você q é um lixo no mundo. Vai doer muito em ti! Quer apostar q esta praga vai pegar? Quando sua vida depois virar do avesso, não diga q não avisei... Maktub!((Aquele q quiser se manifestar contra o q penso sinta-se a vontade, mas faça isso sem trollar, pois essa praga só inclui os trolls imbecis.) Agora você deve estar se perguntando porque estou fazendo isto? Só pra treinar minha ação com quietude mesmo.

Pesquisar este blog

Milton: O Jesus d Preto

Milton: O Jesus d Preto
Isso é porque muita gente me chama d Jesus, mas sou só o Milton mesmo porque Jesus é todo mundo.

Deseja fazer um Pacto com OGGU?

O q você acredita q vem depois da morte?

Você a favor da legalização das drogas?

Qual sistema d governo você acha ideal pra o mundo?

Todo poder Executivo e Legislativo devia viver num regime comunista ou socialista?

Capa do meu livro

Capa do meu livro
Essa foto é do meu amigo Alberto q fez esse blog pra mim e me ensinou a mexer nele.