sexta-feira, 9 de setembro de 2011

भारतीय ईसाइयों को समझते हैं, जो यीशु को क्ष कहना चाहता था


भारतीय ईसाइयों को समझते हैं, जो यीशु को क्ष कहना चाहता था

कानून Mirot: मिल्टन Mirot द्वारा psychographed
द्वारा: मिल्टन Mirot
"मैं सही नहीं हूँ, न ही इस काम है, लेकिन. एक दिन मैं और मेरा सारा काम हो जाएगा" मिल्टन Mirot
असली है या समाज में पाप अपराध
ठीक है. आम तौर पर मेरी किताबें, हमेशा किया है और मैं कसम खाता हूँ में लिखना चाहिए एक पुर्तगाली गलत है और कभी कभी इंटरनेट की भाषा है, जो व्यापक रूप एमएसएन, ऑरकुट, फेसबुक और कई अन्य सामाजिक नेटवर्क में इस्तेमाल किया जाता है के रूप में संक्षिप्त. समस्या यह है कि कई लोगों को कि जब तक भाषा पुर्तगाली भाषा इंटरनेट या गलत में किताबें, पढ़ने के लिए पसंद नहीं है इंटरनेट का है! लेकिन और क्या XATA ... मैं भी एक भाषा है कि सभी दर्शकों के लिए स्वतंत्र है इस पुस्तक में लिखने की कोशिश कर रहा हूँ. आमतौर पर कारण, वहाँ मेरी किताबों में भी कई बुरे शब्द हैं ... उदाहरण के लिए "OGGU बुक करें", कि सब कुछ मैं कहता हूँ यह वास्तव में कोई ज्ञान के बावजूद, कई लोगों को भी यह स्पर्श नहीं करना चाहते क्योंकि वे इसे नहीं पढ़ सकते हैं होगा. क्योंकि मेरा विश्वास करो. मैं अक्सर एक ही खिलाड़ी अभिशाप! और उसी को ठेस पहुंचाने के इरादे से! इसलिए इस पुस्तक. मैं एक ही बात है कि एक रास्ता है कि पाठकों की मांग की (भी ताजा ... ऑप्स अब ... चलो!) पढ़ने के लिए और मुझे समझने की बहुत अच्छी तरह से जानने में "पुस्तक OGGU" में बोलते हैं. पढ़ने के लिए शुरू पता है, कि इस किताब को स्वयं सहायता पुस्तक की एक पुस्तक नहीं है एक # FOD कनेक्ट - # # और खुश रहो! (यदि आप को पता है मैं क्या शब्द तीन अक्षरों कि मैं कटौती कहा चाहता हूँ, मैं तुम्हें एक संकेत, ब्राजील के फिल्म सेंसर बोर्ड दे क्योंकि, लानत यह डाल करने के लिए वर्ण बात करता हूँ.)
इस किताब को विधायी, कार्यकारी और न्यायिक पढ़ने के हमारे सभी अधिकारियों ताकि वे कानून है कि उन्हें लगता है उसी के रूप में मार्गदर्शन की सेवा और वसीयतनामा और निष्पादित, पहले से ही काफी आज की दुनिया के लिए देर के लिए आवश्यक है! और मैं ईमानदारी से उन सब को भेजने के लिए जगह है कि में भी लेना चाहते हैं! वे कहते हैं कि एक ही जगह में उनके चेहरे रखना चाहिए! मैं उस जगह के बारे में बात कर रहा हूँ कि आप एक ही नंबर 2 की जरूरत नहीं है! जैसा कि मैंने इस पुस्तक में नहीं कसम खाता हूँ जाएगा ... यह आप पर मेरे प्रिय पाठक दिया और पाठक जानते हैं कि मैं क्या मतलब है. वास्तव में, इस किताब पूरे समाज हम इसे में रहने के लिए चला जाता है.
जैसा कि एक सूफी संत ने कहा, "आप की जरूरत नहीं एक पवित्र पता करने के लिए जीवन की तरह है किताब पढ़ी. आप ही की जरूरत है यह निरीक्षण करने के लिए हमारे लिए. "... हम पवित्र पुस्तकों कि हमारे कानूनों को प्रेरित किया है, हमें बता कि क्या सही है या गलत है, ऐसा करते हैं और ऐसा करते हो. मुझे पता है कि इन सभी पवित्र पुस्तकों हम कई अच्छे और हमारे जीवन में उपयोगी हो सकता है. लेकिन ये वही भी हठधर्मिता से परिपूर्ण और किताबें हमें डाल करने के लिए कुछ आध्यात्मिकता में अल्लाह के द्वारा दिए गए अनावश्यक पहले भी नियम है कि समाज के लिए अनावश्यक हैं, और मेरे लिए समय की सबसे, का पालन करें.
मानव, बस दो चीजें हैं जो वास्तव में एक या समाज में अपराध पाप है जानने की जरूरत है - तुम्हें पसंद किया जा रहा. यह कम से कम समाज के लिए! इससे पहले भगवान खुद को या. प्रत्येक व्यक्ति को है या नहीं, पाप या अपराध का फैसला करेगा. मैं इन दो चीजें हैं जो वास्तव में एक पाप या अपराध है, वश में रखना करने के लिए या अगले मजबूर फोन, क्योंकि सामान्य रूप से जो लोग ऐसा करते हैं, यह अपने लाभ के लिए अक्सर है और आम तौर पर जो एक इन दोनों में से प्रतिबद्ध के लाभ के लिए अगले चिप पापों. पाप या अपराध के इन दो प्रकार की है कि पाठ को भर में अपने शिकार या बचाव पक्ष को नुकसान नहीं है दिखाने के लिए होगा, इन अपवादों स्पष्ट है करने से उन की कुछ अपवादों को बचाओ.
पहले हमें समझने के लिए क्या करने के वश में रखना है. वश में रखना किसी को कुछ करने के लिए या कुछ और कि उनकी मर्जी के खिलाफ जाता है के लिए जाने के लिए मजबूर है. जब मैं एक डकैती में किसी चोरी, मैं खुद आपकी अनुमति के बिना किसी अनुचित वस्तु होने की परेशानी के माध्यम से जाने के लिए मजबूर. जब मैं किसी चोरी, मैं एक व्यक्ति को उसकी वस्तु अपनी इच्छा खो दिया है और अनुमति के बिना शक्ति. जब मैं किसी से बदले में कुछ हो रही बिना मेरे लिए काम व्यक्ति शक्ति है, मैं भी अपने स्वयं के स्वतंत्र इच्छा कुछ करना नहीं है. इस अवधि में, एक बहुत चीजें हैं जो वास्तव में एक या समाज में अपराध पाप कर रहे हैं, अगर आपको लगता है कि अकेले में पता चल जाएगा कि यह एक अपराध ही नहीं, आदमी के खिलाफ लेकिन हर earthling और सभी के रूप में अच्छी तरह से प्रकृति के खिलाफ है, आता है.
फिर, हमें तर्कसंगत पुरुषों के लिए देखो, हम भी जानवरों को गुलाम बनाकर और उन्हें अपने भोजन के लिए और यकीन है कि गाय और सूअर और मुर्गी, थोड़ी सी करने के लिए हमारे दिन का मुख्य पकवान होने की इच्छा नहीं है हो सकता है की आवश्यकता है. कम से कम हम उनके लिए नहीं है क्योंकि हम उन्हें खाना चाहिए, तुम्हें एक बहुत खुश जीवन देते हैं और उन्हें बहुत शानदार के साथ रहते थे के बाद मारना, सेक्स की बहुत सारी और कई eteóginas hallucinogenic दवाओं के साथ इससे पहले कि वे हमारी प्लेटों के आसपास बारी है! और उनकी मृत्यु दर्द या कम से कम दर्द हो तो भी हम Comelico चाहिए! तुम्हें यकीन है कि मुझे जीने के लिए परेशान नहीं करता और फिर इस तरह से मर जाते हैं और नहीं हम में से अधिकांश हो सकता है! मैं कहना है कि पृथ्वी एक होगा या चेतना है कि हम इंसानों यह नष्ट हो गया है नहीं, लेकिन हम और प्रकृति के खिलाफ हमारे कार्यों हमें चीजों हम पसंद नहीं करते है कि हमारी इच्छा के विरुद्ध जाने के माध्यम से जाने के लिए मजबूर कर सकता है. हवा प्रदूषित है और पानी भी, पौधों के लिए हमें पर्याप्त भोजन मिल रहा है, भूख से फैल रहा है और मुझे शक है कि कोई भी समझदार आदमी के लिए एक अच्छी हवा के बिना होना करने के लिए एक अच्छा पेय और बिना स्नान पानी के बिना साँस लेने को तैयार है अच्छा खाना मां धरती में बोया खाने के लिए.
या अन्य पाप है, के लिए मजबूर करना है. बलात्कार क्या है? यह बना रहा है कि तुम मेरे लिए या मेरे लिए या मेरे लिए अभिनय और मुझे आपको यह जानकर आप यह कर रहे हैं बिना. और तुम्हें पता है, खासकर अगर तुम नहीं है कि बिना आप चिप होगी, खराब कर दिया है, मिल सकता है अगर पहुंचाना, नष्ट करना, एसई # # बाद में FUD. एक उदाहरण चाहते हैं. मैं तुम पर आते हैं और कहते हैं, "दरार धूम्रपान की इस चट्टान लो, तुम बहुत जल्दी! महसूस होगा" लेकिन मैं आपको बता सकता है कि आप अपने दिमाग और शरीर को नष्ट कर और अपने जीवन को बर्बाद कर समाज में एक निर्वासित बनने देंगे. या फिर आप पर आते हैं और कहते हैं: "मेरे चर्च करने के लिए अपने सारे पैसे दे दो और भगवान तुम्हें स्वर्ग में एक खास जगह दे देंगे" लेकिन मैं आपको बताना है कि अगर आप, क्या आप बाहर पैसे का भाग खाने के लिए हूँ और इस दुनिया में जीवित रहने के पी लूँगा पूंजीवादी की आवश्यकता है कि आप इसे minínimo जीवित रहने के लिए पैसा है. या फिर जब मैं तुम्हारे पास आया और कहा: "मेरे दान करने के लिए अपने पैसे दान और मैं आपको विश्वास दिलाता है कि वह दोहरे के बाद वापसी करेंगे!" लेकिन आपको बता नहीं है कि अपने पैसे वास्तव में मेरी अपनी जेब में जाता है और मैं नहीं किया जाएगा वह तुम्हें वापस करने के लिए दोगुना हो गया. यही है, इन सभी तीन उदाहरण मैं ऊपर से उन्हें दिया, में, वहाँ कुछ उदाहरण है कि उनके दिन में दिन कि तुम मजबूर किया जा रहा है के लिए आ जाएगा किया जाएगा. मीडिया तुम coerces! हम उत्पादों की बड़ी कंपनियों को खरीदने के लिए उस जगह विज्ञापनों को देखो! "Xuan Trotana खरीदें जीन्स तुम और सबसे अच्छा! जाएगा" चूंकि जीन्स Xuan trotana मुश्किल के रूप में और अच्छी गुणवत्ता या कभी कभी भी अफगानिस्तान नामित शरीफ Baum हूर में की गई जींस की अज्ञात ब्रांड से भी बदतर है! लेकिन फिर भी लोग जींस peferem Trotana Xuan खरीदते हैं, क्योंकि यह जींस की एक ब्रांड है गायक Xuan Trotana लोकप्रिय सुपर हाइपर का ब्रांड है! यहां तक ​​कि अगर इन जीन्स केवल 10 के लिए किया जाना reais की लागत मूल्य है, लेकिन ब्रांड Trotana Xuan, जो एक प्रसिद्ध गायक हाइपर है कि कैसे की जरूरत है! यह केवल 100.000 $ के लिए आप को बेचा जाएगा! इस संबंध में ... जींस ब्रांड शरीफ Baum हूर, जो एक लागत सिर्फ एक असली है और अभी तक अधिक प्रतिरोधी है के लिए किया जा कीमत होती है (क्योंकि यह फाइबर canhabo से बना है) और के रूप Xuan Trotana जीन्स के रूप में सुंदर है जो बेचा जाएगा आप केवल $ 10 के लिए करने के लिए, दुकान पर असहाय हो जाता है क्योंकि यह एक अज्ञात ब्रांड जीन्स है.
आप इन बड़ी कंपनियों द्वारा मजबूर कर रहे हैं जब वे तुम्हें एक कंप्यूटर बेचते हैं, वे उसे पहले ही तीन दिन में अप्रचलित हो क्रमादेशित है उत्सुक हैं, के लिए आप अपने कंप्यूटर को खोजने के लिए और चौथे दिन आधुनिक सींग दूरभाष Anta पर एक कबाड़ खरीदना चाहते हैं 0.2 जो 1000 गुना अधिक उन्नत और पिछले संस्करण, 0.1 Anta दूरभाष मक्का से अधिक शक्तिशाली है, और वे पहले से ही पहले 0.2 Anta दूरभाष मक्का किया था! लेकिन फिर भी वे आप ऐसा पहली 0.1 उद्देश्य पर दूरभाष मक्का Anta के प्रथम अंक बेचते हैं, तो बस पाने के लिए आप ब्रांड पर झुका और दूरभाष मक्का Anta तो सींग दूरभाष 0.2 Anta जो सबसे अच्छा है चाहता हूँ! और अगर तुम उसे नहीं है और उसके दोस्त हैं. मैं तुम्हारे लिए माफी चाहता हूँ ... तुम उनके साथ चलने में सक्षम नहीं होगा. क्योंकि आप पुराने और नए फैशन के चेहरे के बाहर हैं!
वही भी है जब अपने उम्मीदवार का वादा किया है कि अगर आप उसके लिए वोट करने के लिए राष्ट्रपति हो सकता है वह स्वर्ग से यह बारिश दूध और हैम्बर्गर अनुग्रह बनाने के लिए आप पीने के लिए और अपने बच्चों को खाने देंगे! लेकिन तब वह वहां से चुने गए है और करता है कि तुम्हें देने के लिए नहीं! और अंत में # # के लिए कौन? यह इस एक ही प्रतिक्रिया है. तुम! (Aplausos!) कम. Lubridiar मजबूर है, हेरफेर, झूठ, या सिर्फ अपने फायदे के लिए लोगों को धोखा देने के लिए और नरक आप lubridiou कौन, चालाकी से झूठ बोला है, या फिर धोखा!
ये दो और अपराध या पाप, बल्कि प्रकार के होते हैं ... वे अपराध है कि अपराध या पाप के इन दो प्रकार में गिर रहे हैं. इस देश और दुनिया के अधिकारियों, कड़ी सजा चाहिए! रंग का भेद किए बिना, पंथ, सामाजिक वर्ग, विचारधारा, चाहे आप अमीर या गरीब हो, काला या सफेद ईसाई, या जादू, नाजी या उदार. और वे काफी दंडित करना चाहिए! और यह एक काफी सरल तरीका है. सज़ा पाप या अपराध के लिए आनुपातिक होना चाहिए. (ए सहेजें मोहम्मद ने इस विचार के साथ जलाया था क्या अल्लाह की है!) जाहिर है, पहले उदाहरण में, आप पाप की इस प्रकार की सज़ा, प्रतिवादी को अपने त्रुटि ऑफसेट या अपने त्रुटि की मरम्मत करने का अवसर दे रही है. जो लोग नहीं जानते कि क्या करने के लिए क्षतिपूर्ति या मरम्मत के लिए है. या फिर आप क्षतिपूर्ति करने और अपना गुनाह मरम्मत, वरना आप एक ही बात आप अपने शिकार के लिए किया था उसका अपराध या इसके खिलाफ प्रतिबद्ध पाप के साथ पीड़ित भुगतना होगा! यह वहाँ Inda कैसे भरपाई के लिए या उनके गलती की मरम्मत ... मैं तुम्हें एक अच्छा उदाहरण दे देंगे, पुराने एक और एक दाँत के लिए एक दाँत आँख के बदले आँख कह रही. इस मामले में, मूल सीडी Rammstein पूरी तरह से अपने लौह Maindem की मूल सीडी पूरी तरह से खरोंच से कम आप से खरोंच. एक अच्छा न्यायाधीश के लिए जज इन दो सबसे अच्छे दोस्त के पास दो विकल्प हैं है. आप यह है Rammstein सबसे अच्छे दोस्त की पूरी तरह से मूल सीडी खरोंच, को Rammstein का एक और मूल सीडी खरीदते हैं और उसे अब देना होगा, तुम ऐसा करने का अवसर है और संभव के रूप में संक्षिप्त हो जाएगा! लेकिन अगर तुम नहीं, तुम Castigaleu करने के लिए आवश्यक हो जाएगा, अपने बैंड आयरन Maindem की मूल सीडी ले रही है और उसे यह सब खरोंच व्यर्थ हो जाते हैं. अब जब कि कुछ ठीक है! लेकिन यह अभी भी. दोस्त है जो खरोंच और पूरी तरह से ध्वस्त है Rammstein सबसे अच्छे दोस्त की मूल सीडी के अलावा. करने के लिए मूल Rammstein की एक नई सीडी के साथ उसे समान रूप से मौजूद है, अगर तुम भी आप एक अधिक Megaherz अपने दोस्त को मूल सीडी जो अपने शिकार था देना चाहता हूँ के अलावा. यह अधिक से अधिक निष्पक्ष और अभी भी उचित और क्या करने की सिफारिश की है! क्योंकि जो रवैया है एक अच्छा दृष्टिकोण के साथ एक बुरा दृष्टिकोण बनाने के लिए और भी अनुपात कि अपने दोस्त के लिए किया था से भी बड़ा होगा! लेकिन यह कुछ भी मैं खरोंच अपने सभी बैंड आयरन Maindem की मूल सीडी को भी अपने TDCA का मूल vinyl पाने के लिए और पूरे यह भी खरोंच इसे पूरी तरह से बेकार है जब तक आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को मंजूरी दे दी है बनाते हैं, परे सिर्फ क्योंकि या होगा करना चाहता था या तुम नहीं कर सकते क्योंकि न!
यही न्याय एक सरल कारण के लिए नहीं होगा. के लिए यदि आपके दोस्त में बड़े पैमाने टिप है कि आप Rammstein की मूल सीडी खरोंच है, उसकी ओर, केवल Rammstein की मूल सीडी हो सकता है और दूसरी ओर खरोंच जाएगा, आपके आयरन Maindem की मूल सीडी खरोंच और व्यर्थ हो जाएगा और भी अपने अद्वितीय और दुर्लभ विनाइल TDCA खरोंच और व्यर्थ है, जो दूसरे पक्ष से भी अधिक तौलना होगा! तो फिर तुम इस स्थिति के एक न्यायाधीश के रूप में उचित नहीं किया जा रहा हो जाएगा! तामसिक होने के नाते और केवल बैंड Rammstein के प्रशंसक लाभ होगा! और इसलिए, तुम न्यायाधीश, जब पहचानने के दो मामलों में शामिल लोगों को स्पष्ट शिकार के रूप में प्रतिवादी दोनों के लिए किया जाना चाहिए! क्योंकि दो तो यह अच्छी तरह से अंतिम क्यों चलाने के बारे में पता हो जाएगा!
यह सिर्फ कैसे न्याय किया जाना चाहिए का एक उदाहरण है, इस मामले और कई अन्य लोगों में, अभी तक के लिए बना है और अक्सर प्रतिवादी को क्षतिपूर्ति करने का इरादा है. लेकिन वहाँ मामलों है कि प्रतिवादी कोई पछतावा नहीं है और चाहते हैं कि क्षतिपूर्ति नहीं कर रहे हैं. एक चरम मामले में सीरियल किलर है! जो भी कर रही है उसे भुगतना के इरादे चाहने के लिए उसके बेटे की जान लेता है और आपको भुगतना! और वह एक मनोरोगी जा रहा है और अफसोस जगह में रहने के लिए अपने बच्चे को आप प्यार करने के लिए और उनके दिल में अपने बेटे की जगह भरने के लिए अगर यह तुम्हारे लिए संभव है कभी नहीं होगा! इस तरह लोगों को, भले ही जुर्माना कारण मौत है! करने के लिए आप ईसाइयों के लिए यह कहना क्षमा करें. लेकिन यह सब उन्हें अच्छा होना करने के लिए मामलों के लिए बुरा प्यार काम नहीं करता. मैं यथार्थवादी जा रहा हूँ, उसके भोलेपन के इस तरफ छोड़ देता है, मेरे प्यारे. यदि आप नहीं चाहते इस पागल आदमी मर जाता है, कम से कम आप उसे अपराधी है, जो कभी मारने के लिए सक्षम होना कभी नहीं, है, भले ही आप को मारने के लिए या किसी को हानि पहुँचाना चाहती है, भले ही वह अच्छी तरह के रूप में जीवन के बाकी रहता है! डिमाग धोनेवाला या लोबोटामि एक अच्छा विचार है या उसके मस्तिष्क में चिप नहीं उसे यह करने के लिए स्थायी रूप से क्यों रोकने के लिए? वैकल्पिक रूप से, समाज की कुल अलगाव और हर इंसान वह जीवन के लिए मार सकता है! (यहां तक ​​कि अकेला मैं क्या मतलब है.) तो मैं क्या कहना. "बंद एक चोर के हाथ काटना उचित नहीं है, क्योंकि आप न केवल चोरी करने से रोकता है, लेकिन यह भी करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करने के लिए काम करने के लिए और एक चम्मच पाने के लिए और खुद को खिलाओ. न्याय की वास्तविक कार्य, के लिए केवल चोरी का कार्य करने से चोर को रोकने के लिए है! "तो यह आता है. सबसे अच्छा तरीका एक ही त्रुटि करने से एक व्यक्ति को रोकने के लिए विधि क्या है, प्रत्येक मामले में अलग है और हर व्यक्ति में से भिन्न होता है. कभी कभी एक को चोरी ताकि आप उसे चेतावनी दी है कि यह गलत है और इसके लिए बनाता चोर के लिए, या तो स्वेच्छा से या cmpensando मजबूर किया जा रहा. (इस मामले में मान्य वश में रखना होता है.) कभी कभी यह चोर है, तुम एक अच्छी मार ले जाने की जरूरत को कभी नहीं चोरी,, कभी कभी वह टूटा को चोरी रोकने की उंगलियों की जरूरत है. टूटी उंगलियों, एक लंबे समय के लिए चोरी impedilo होगा, लेकिन स्थायी रूप से नहीं, क्योंकि यह होगा कटे हाथ के मामले में. एक दिन उंगलियों पुनर्जनन और बदले की हड्डियों को सामान्य रूप से कार्य करने के लिए या लगभग सामान्य रूप से अच्छी तरह से इलाज ... कभी कभी वह कुछ भूख, प्यास, गर्मी और सर्दी हमेशा की जानकारी होने के किनारे पर रहने वाले दिनों के लिए एकान्त कारावास में अटक की जरूरत है, तो वह एक ही बात नहीं है, क्या करने वाले सभी सजा के माध्यम से चले जाने के बाद कि मैंने पहले उल्लेख किया . या चरम मामलों में, यह एक जगह है कि किसी को कभी नहीं लूटते हैं, या समाज में रह सकता है समाज में, हमेशा नजर रखी जा रही है या उसके माथे कि एक चोर है पर एक प्रश्न के लिखित चेतावनी से अलग किया जाना चाहिए. या फिर उसके दिमाग में एक चिप का उपयोग करते हैं कि आप कभी भी चोरी हो जब तुम चोरी चाहता हूँ से रोकता है!
बेशक, हर सज़ा, इसके बारे में गंभीरता स्तर हर बार अपराधी कोम्टे वही अपराध बढ़ जाती है. डाकू के मामले में, पहली nível.1 मुआवजा के साथ साथ चेतावनी है, अगर वह फिर से दोहराना चाहते हैं. nível.2 घ, चेतावनी फिर से है और टूटी उंगलियों और तब मुआवजा. अगर वे एक ही अपराध के फिर से दोहराएँ. nível.3 और अपनी उंगलियों को तोड़ने, उसे एकान्त कि यह भूख के किनारे पर है में डाल दिया, प्यास, गर्मी और सर्दी, लगभग अंत में मर रहा है, लेकिन हमेशा हर दिन सुना है कि वह उन दो अपराध के प्रकार नहीं करना चाहिए पाप या कि मैंने पहले उल्लेख किया. और अगर वह फिर से वही अपराध दोहराना. सज़ा की nível.4 को उसके मस्तिष्क में एक biochip डाल लिए है कि हम हमेशा पता कर सकते हैं और वह क्या सोचता है और देखता है स्थायी रूप से उसके आवेग को नियंत्रित करने की चोरी है, तो वह कभी चोरी!
इस छोटे अपराधों के लिए वैकल्पिक है. लेकिन प्रमुख अपराधों के लिए? हत्या के रूप में इस तरह? कैसे एक सीरियल किलर को दंडित करने के लिए? कौन पछतावा बिना मारता है,? कभी नहीं का पश्चाताप जो मारे गए और तलाश करने के लिए इस अपराध भरपाई कभी नहीं होगा nível.1 यह अगर प्यास से परे एक एकान्त चाल, भूख, गर्मी और चरम करने के लिए ठंडा, शारीरिक थकावट और pisicológico की सीमा पर जा रहा है, लगभग मौत के मुद्दे पर और मर नहीं होगा! और अधिक शारीरिक. तुलना में मानसिक यातना के अन्य प्रकार के माध्यम से (मेरे लेख पढ़ें कैसे एक संत में एक मनोरोगी मुड़ें करने के लिए) और यह स्पष्ट है कि इस समय के दौरान वह एकान्त में है, तो आप हमेशा सुनते हैं कि इन दोनों के प्रकार नहीं करना चाहिए मैं अपराध का हवाला देते हैं, या उन्हें मजबूर करने के लिए उन्हें कई उदाहरण देकर वश में रखना! "लेकिन रुको? यह? नहीं डिमाग धोनेवाला "है यह तुम क्या मानव अधिकार नहीं कहेगा. मानव अधिकारों के मेरे प्रिय प्रतिनिधियों देखो. मुझे लगता है कि यह बहुत मुश्किल है एक व्यक्ति के लिए इस तरह के एक चरम स्थिति के माध्यम से जाने के लिए ऊपर अपराध की है कि एक ही प्रकार के बाद वापस किया जाएगा. ऐसे एक मामले को brainwashed, पुस्तक और फिल्म के एक घड़ी की कल ऑरेंज का प्रस्ताव है. लेकिन फिर आगे क्या? अगर और वह काम नहीं करता? वाले खर्च के बाद भी हत्यारा इतना वापस जाने के लिए फिर मारा? खैर .. या वह मृत जल्द अब जाना चाहिए या अपने दिमाग में एक biochip कि मारने के लिए असमर्थ जीवन के लिए रहना होगा. समस्या यह है कि biochip के इस विचार से, यह बहुत गलत लोगों को, एक शक्तिशाली प्राधिकार के हाथों में खतरनाक है, सबसे आसान बात है कि अधिकार के लिए किया जाएगा, इस शक्ति का दुरुपयोग करने के लिए इस तरह के लोगों को वे क्या कर के बिना चाहता है समाज के बाकी का ज्ञान! तो, चरम स्थितियों में, सबसे अच्छा विकल्प brainwashed, एकान्त जीवन या मौत हो! तुम्हें यकीन किया जा सकता है कि महान ठग लिए यह अकेला नरक की तरह एक वाक्य (प्रमुख ठग के उदाहरण:. न्यायाधीश Lalau, Sarney, ईडीआई MACEDO बच्चा लड़का है और सबसे खराब राजनेताओं, बड़े व्यवसायियों और धार्मिक नेता हैं जो समाज सड़ रहे हैं के अन्य मैल) केवल एक ही चीज़ मुझे लगता है कि उचित से अधिक के लिए उन्हें यह सज़ा ले रहा है, मृत्यु दंड है, के अलावा शेष दंड का एक ही चरम स्तर एक सीरियल किलर को लागू करने के लिए बराबर होना चाहिए!
यहाँ फिर हम मानव अधिकार, जो मुझे बताओ कि मैं इन मेरे चरम उपायों में गलत हूँ के प्रतिनिधियों के साथ मिलने के लिए. और बुरा! मैं भी अपने कैदियों से भी बदतर जा रहा हूँ! ठीक है. तो सबसे अच्छा विकल्प हमेशा के लिए "मानव" होने की इस प्रकार मानव नहीं है, क्योंकि मानव लोगों को मैं कौन विचार करना उन है कि दूसरों के लिए कम से कम दया है और यकीन है कि नहीं psychopaths और sociopaths जा सकता है इलाज किया जाना चाहिए! और इसलिए समाज में outcasts रूप में व्यवहार किया है और किसी भी दया के बिना कानून की अत्यंत कठोरता से दंडित लायक हो! मेरी दया के लिए, केवल पुरुषों के लिए जो वास्तव में अच्छा है और उनकी आत्मा में दया कम से कम राशि के लिए आरक्षित. लेकिन यह हर किसी पर लागू नहीं होता! वास्तविकता है कि मेरे प्यारे ईसाई है! कुछ लोगों को केवल दर्द जानने के लिए! और वहाँ जो लोग दर्द से सबक नहीं लेते हैं! तो जो लोग दर्द से सबक नहीं लेते के लिए! केवल उन में से कुल विनाश इस दुनिया में हमारी समस्याओं का समाधान होगा! या फिर आप को अभी भी ऐसे व्यक्ति दोषपूर्ण या दोषपूर्ण हिस्सा है कि ड्राइव इस इंजन हम समाज कॉल इसे आराम खराब छोड़ना पसंद करेंगे? इन स्थितियों में तर्कसंगत होना टाइम मेरे प्यारे. कपड़े उतारो बिना शर्त प्यार का पाखंड और एक छोटे से और मन का तर्क समझदारी जाने के लिए उन्हें अभी स्पर्श!
मेरे ठीक है बेटा. अपराध के इन दो प्रकार वश में रखना या मजबूर करना, जो हमारे अधिकारियों द्वारा दंडित किया जाना चाहिए, के लिए. बलात्कार के बोलते हुए, जब एक व्यक्ति को मजबूर गलत नहीं है? एक अच्छा उदाहरण चाहते हैं? जब मैं तुम से कहता हूं कि यदि आप एक जादू अंडरवियर, लाल, mam अति पवित्र और अंगूठी में चढ़ने का उपयोग करें, आप लड़ाई जीतने के लिए और हजार डॉलर लड़ाई जीतने के लिए पुरस्कार प्राप्त करें! यहां तक ​​कि अगर तुम नहीं जानते कि लाल अंडरवियर पवित्र नहीं है और करना सुपर शक्तियों दे तुम नहीं, माँ कम से कम इसे बनाया तुम से लड़ने और सही पुरस्कार जीत? और यह स्पष्ट है कि कभी टी चार्ज शालीनता और विवेक के लिए मैं मेरे लिए पैसे के 10% उनके साथ रहने के लिए होता! लेकिन मैं अगर तुम मुझे यह दे मन नहीं है. और तुम्हें यकीन किया जा सकता! आप मुझे देना नहीं चाहते हो सकता है कि पुरस्कार के 10%! लेकिन अधिकांश लोगों को मैं मदद कर जीवन में सफल होने के लिए मुझे अधिक से अधिक करने के लिए उन्हें मदद की है खुश देना चाहता हूँ! मैं एक कृतघ्न, अभिमानी, झूठी विनम्रता जा रहा था, मूर्ख और अहंकारी से इनकार करते हैं! कम से कम दबाव के इस तरह है, मैं क्या कुछ pastors के लिए जो उपयोग और एनएलपी के दुरुपयोग या placebo बनाने के लिए लोगों के जीवन में जीतने के प्रभाव के बारे में प्रशंसा करता हूँ! उन जा रहा है अच्छा चरवाहों बुलाया के लायक हैं!
लेकिन जैसा कि मैं कह रहा था या चेहरा पाठक, प्रिय पाठक. अपराध या वश में रखना या मजबूर करने के लिए पाप, विशेष रूप से इस्तेमाल करने के लिए बुराई करते हैं, पहले से पहले उल्लेख किया है उन जैसे कुछ अपवादों को छोड़कर, सहेजने के लिए, वे हमारे अधिकारियों द्वारा सख्ती से दण्डित किया जाना चाहिए. और मुझे नहीं बताया कि केवल भगवान जज करना चाहिए! के लिए अगर यह तो थे, हम हमारे समाज में नहीं जाने न्यायाधीशों मौजूद हैं और क्या बुरा है आज चाहिए, यह एक हजार बार भी बदतर हो जाएगा! याद रखें कि भगवान उनके विवेक पर है और पता है कि अगर तुम चलो भगवान उस पर जोर से बोलते हैं पता चल जाएगा कि कैसे न्यायाधीश और निष्पादित करने के लिए! और अगर तुम सच में एक बढ़ जागरूकता चाहते हैं, तो सब कुछ पता होना चाहिए! और विशेष रूप से प्रतिवादी की स्थिति और शिकार आसपास के तथ्यों, अच्छी समझ बनाने के लिए एकदम सही है या सही के पास पता होना चाहिए! अब, मैं यहाँ बोली, बहुत सारे मानव व्यवहार, जो पापों के इन दो प्रकार की है कि भगवान के खिलाफ कुछ और एक या अपने ही शरीर को और दूसरों को परमेश्वर के विरुद्ध भी के लिए अपने शरीर के विरुद्ध पाप कर रहे हैं के खिलाफ नहीं जाती है सकते हैं.
एक व्यक्ति के विभिन्न दवाओं के एक किस्म के साथ और ज्यादातर मामलों में उच्च मिल सकता है किसी को नहीं, वश में रखना या ज़बरदस्ती किसी को इतनी बुरी तरह से करता है. एक व्यक्ति को भी एक वेश्या के लिए मजबूर करना या इसे करने के लिए बुराई किसी को वश में रखना किसी के बिना अक्सर बन सकता है. मैं लोगों को जो अवैध है और कानूनी दवाओं का उपयोग पता है, और नहीं सच में अपनी लत को बनाए रखने या बनाए रखने के लिए अपनी लत को मारने के लिए या लोगों के हमले जब वे अपनी दवाओं का उपयोग कर रहे हैं चोरी. संक्षेप में, मैं ड्रग नशा है जो केवल खुद को वश में रखना और इसे पास उनकी न्यूनतम शामिल पता है. मैं यह भी जानते हैं कि अवैध ड्रग डीलरों लोग नहीं वश में रखना और न मजबूर लोग दवाओं का उपयोग करने के लिए नहीं. हर कोई जानता है कि सिगरेट और शराब के बुरे हैं. हमारे "डीलरों" वैध हमें करना यह इन दवाओं है कि इन दवाओं हमें बुरा बनाने की पैकेजिंग पर स्पष्ट. एक व्यक्ति को दुर्भावनापूर्ण उद्देश्यों के साथ enslaving या मजबूर लोग बिना चीजों की एक बहुत कुछ कर सकते हैं, लेकिन फिर भी, हम लोग धर्म और उसकी झूठी नैतिकता कि हमें लगता है कि पाप और हम मानसिक या शारीरिक दंड के साथ इन लोगों को सज़ा देनी चाहिए क्यों है द्वारा प्रभावित! वहाँ पापों के इन अन्य प्रकार के होते हैं. यह हमें सज़ा नहीं है! पापों के इन अन्य प्रकार की है, केवल भगवान उन्हें सज़ा या यहां तक ​​कि खुद करने से उन लोगों में, दवा की दीवानी के रूप में, वह अपने आप में ही होना नष्ट करेगा सज़ा देनी चाहिए. वेश्याओं के बारे में क्या? मुझे यह भी पता है कि वहाँ कई वेश्याओं हैं और मजबूर वश में रखना नहीं या किसी को उन के आदी हो यार. और तुम्हें यकीन है कि इन वेश्याओं, जहाँ तक मुझे पता है, सबसे अधिक अपने परिवार को नष्ट करने की थोड़ी सी भी इरादा नहीं है और नहीं करता है लायक के लिए मेरे रूढ़िवादी ईसाई आदमी तो मर नहीं हो सकता! लेकिन आश्वासन दिया कि गधा या अपने पति में एक लात तलाक होगा करने के लिए आप ही आप के लिए वफादार होना चाहिए और पालन नहीं किया था कसम खाई है लायक हो. लेकिन उसके पति को निश्चित रूप से इसके लिए मरने के लायक नहीं था! कम से कम मृत्यु कामुक नहीं है, लेकिन आज, कुछ समुदायों में, एक आदमी है जो समाज में रवैया के इस तरह प्रतिबद्ध उसकी कब्र फैसला सुनाया गया है! वह भविष्य की खरीद सामाजिक रूप से मृत्यु हो गई अन्य महिलाओं आवेदकों महान खलनायकी की सलाह दी थी! और बाकी का आश्वासन दिया, जो अक्सर एक सामाजिक मृत्यु, मृत्यु कामुक से भी बदतर है! यही मौत जब पूरे समाज के एक निर्वासित की तरह है आप शायद ही उसे उठाता! अक्सर सामाजिक मौत आत्महत्या नहीं तो मांस को मजबूत करने के लिए एक आदमी का नेतृत्व कर सकते हैं!
और तुम्हें यकीन है कि पाप या अपराध के इस प्रकार के लिए, निश्चित रूप से नहीं है और हमारे लिए जज को निष्पादित किया जा सकता है. पापी खुद ही जज है और अंजाम! या फिर खुद भगवान सौंपा गया यह करने के लिए. और इन पापों के कई उदाहरणों में से कुछ है कि हम कोशिश की और समाज में क्रियान्वित फिट नहीं हैं. लेकिन बलात्कार के पापों को वश में रखना और बुराई याद है, लेकिन इन सबसे महत्वपूर्ण है और यह है कि देखभाल हम उनके साथ हैं! बाकी के लिए बाकी है! वे सिर्फ मात्र जानकारी है कि हमारे अपने, कर्ता या भगवान में छोड़कर नहीं कर रहे हैं! यही कारण है अगर तुम भगवान में विश्वास करते हैं ...
नागरिक खैर. मैं आचरण के चार बुनियादी नियम है कि मैं सभी पुरुषों का पालन किया और अपने जीवन के सभी पहलुओं को लागू करने की अनुशंसा में विश्वास करते हैं.
गोल्डन नियम 1: आत्म - दास न करें. जैसा कि यह आप को नष्ट कर देगा! वहाँ कई के लिए खुद को वश में रखना तरीके, के लिए दवाओं, लिंग, में लिप्त या काम या अवधारणाओं, मानकों और पुरातन taboos आत्म - धर्म द्वारा लगाए गए से जुड़े हुए हैं उनमें से कुछ भी अगर तुम कैद और खुद को वश में रखना अगर, क्योंकि रहे हैं, स्वयं नष्ट. खुद अपने आप से नि: शुल्क!
गोल्डन नियम 2: किसी को वश में रखना मत देना! कि मैं कई उदाहरण देना नहीं है ... के लिए कई पहले से ही ऊपर उल्लेख किया है, लेकिन आप फिर से याद दिलाने दो नहीं, किसी को बनाने के लिए आपको उनकी इच्छा के विरुद्ध कुछ लागू! जब आप विवश करना, तुम भी, enslaving हैं, लेकिन सिर्फ तुम जानने के बिना ... फ्री हमेशा होता है अगले!
गोल्डन नियम 3: वश में रखना किसी को भी मत करो! तुम फिर से याद दिलाते हैं कि वहाँ कई को वश में रखना तरीके हैं. तो किसी को भी बंद करने या करने के लिए उनकी इच्छा के विरुद्ध कुछ करने के लिए मजबूर नहीं करते. उन्हें खुद से नि: शुल्क!
गोल्डन 4 नियम: अपने अगले वश में रखना अपने आप को मत देना, चलो अपने पड़ोसी दूसरे पड़ोसी के दास मत हो, अपने अगले वश में रखना एक और पड़ोसी ऐसा नहीं करते. यदि आप इसे रोक सकता है! तो रोकने के लिए! और याद रखना कि मजबूर हैं, उन्हें जाने बिना दूसरों को वश में रखना है! जाने न ही यह अपनी पीठ हो! यह नियम केवल एक अपवाद है, तो आप किसी को स्वयं से छुटकारा पाने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. सीरियल किलर जो मारने के लिए भी अगर यह करने के लिए मारा जा चुका है आग्रह से मुक्त होना पसंद करते हैं जैसे कुछ मामलों में, सहेजें क्योंकि वे इस स्र्ग्ण इच्छा से छुटकारा अकेले नहीं हो सकता! और इस तरह के मामलों में आप भी यह हत्यारा रिहाई खुद के लिए मजबूर है, भले ही वह क्योंकि दूसरों को भी मुक्त नहीं चाहता है! सभी दिशाओं में स्वयं की अगली फिल्म! वह इस नियम रकम!
2 और 3 के नियम, सही और हर नागरिक का कर्तव्य है कि पहला नियम है, समाज में नागरिक या, भगवान, का पालन करें अगर आप का पालन करना चाहते हैं. लेकिन 4 शासन एक कर्तव्य है और हमारे पालन करने के लिए अधिकारियों का दायित्व है, जो मुख्य रूप से छुट्टी पर सामंजस्य 2 और 3 के नियम में हम सभी विकसित करने के लिए ध्यान देना चाहिए है!
लेकिन अगर हम तो एक मेकअप. यह केवल तीन लेख में संक्षेप किया जाएगा.
Artigo.1: नहीं नागरिक वश में रखना या अन्य नागरिकों मजबूर करना चाहिए अपने स्वयं के दुर्भावनापूर्ण उद्देश्यों के साथ और किसी भी विधि के साथ, लाभ.
Artigo.2: हर किसी को रोकने के लिए या एक और नागरिक रक्षा या गुलाम बनाकर या ज़बरदस्ती हो सकता है या इसे अपने पड़ोसी, जो उसे पसंद है लेने का अधिकार है.
Artigo.3: यह और सभी प्राधिकारी का कर्तव्य दायित्व है, और वश में रखना मजबूर नहीं या अपने नागरिकों के लिए और जाने नहीं है, इसे खुद के खिलाफ नहीं करते हैं, के रूप में यह उनका कर्तव्य है सुनिश्चित करने के लिए, निगरानी और अधिकार की अपनी स्थिति में बनाए रखने की तलाश ( इसके शेयर या स्थिति में प्रत्येक) है कि नागरिकों के अधिकार और कर्तव्य के अनुच्छेद 1 और 2 के साथ पालन किया है. (Asiminov के कानूनों को कोई समानता एक संयोग नहीं है)
यहाँ मेरा संविधान है! अब जब कि तुम इसे अच्छी तरह जानते हैं, अच्छी तरह सोच मुक्ति के इन चार सुनहरा नियम है जो पालन करें और इन तीन वस्तुओं में से प्रत्येक पर सलाह देगी में से प्रत्येक के बारे में तीन स्तंभ हैं क्ष को एक बस समाज मिलता है. और जब तुम सजा रहे हैं, कानून अज्ञानता का दावा नहीं है जब आप इसे मास्टर करता है! जब वह एक दिन इस देश और दुनिया पर हावी! और सब से पहले प्राधिकरण के. याद रखें, बेहतर खेद से अधिक सुरक्षित. आदमी है जो किसी राष्ट्र का एक अच्छा पिता बनना चाहता है, अपने बच्चों के लिए एक अच्छे और सौहार्दपूर्ण माहौल लाना चाहिए. यह एक अच्छे पिता और माँ की तरह घर पर अपने बच्चों के साथ होना चाहिए. उन्हें बताने के लिए अवकाश, स्वास्थ्य, शिक्षा और ज्ञान, भोजन, पानी कभी नहीं याद आती है और विशेष रूप से अपने परिवार के लिए प्यार मत करो! यहां तक ​​कि अगर अपने बच्चों को यह है की काम करने की जरूरत नहीं.
परमेश्वर की धार्मिकता को देने: लड़ाई और शांति
ऐसे कई लोग हैं जो पीड़ित जब कुछ चोट लग जाती है या नाराज या घ नफरत किसी को, उस व्यक्ति को ईश्वर के प्रति समर्पण के लिए उसे उसके लिए न्याय नहीं करने का फैसला कर रहे हैं. मैं कैसे किसी को अपने ब्लॉग पर भगवान को समर्पण पर बताया है. लेकिन मैं इसके बारे में फिर से बात करेंगे. ताओ की पुस्तक में, शांति, जो ठीक है "भगवान के प्रति समर्पण" लोकप्रिय कहा जाता है के साथ कार्रवाई पर बोलती है.

मुझे यकीन है कि हर कोई इसे नोटिस नहीं हूँ, लेकिन जब एक व्यक्ति करता है कि आप एक क्रोध, एक चोट, एक बहुत बड़ी निराशा से गुजरती हैं. और तुम रहने या इसके लिए इस नकारात्मक भावना के साथ एक कम समय या एक औसत एक समय या कभी कभी स्थायी दशकों! नकारात्मक भावना, एक भावना है कि यह नकारात्मक विचारों को उत्पन्न करता है, और इसके विपरीत इस तरह का पाने के लिए समय. यह कुछ है कि हर व्यक्ति में से भिन्न होता है और स्थिति है कि हर एक के पास पर निर्भर करता है. मैं निम्नलिखित, सभी लोगों को कि इन नकारात्मक भावनाओं प्रतिक्रिया कर सकते हैं, कोई बात नहीं कितनी देर तक यह कुछ रास्ता या कोई अन्य, जो उन लोगों को जो उन भावनाओं को बेअसर करने में सक्षम थे हानि की है में इस लक्ष्य को हासिल ले, हमेशा # # fod देखा! या अधिक # # # क्ष अपने शिकार के रूप में या वे फू के रूप में ज्यादा गड़बड़ थे #####! संक्षेप में इस वजह से, अपने शिकार, क्योंकि वे नकारात्मक भावना बेअसर कर सकते हैं, आप उसे हमलावर को देख सकते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं लग रहा है, न तो और न ही abuser के लिए नफरत स्नेह. और जब उन्हें लगता है कि abuser के एक कम समय है जब वे देखते हैं.

विकास के लिए सबसे अच्छा नकारात्मक भावनाओं को बेअसर तरह से, यह उन्हें ढेर करने के लिए अच्छी भावनाओं से भर जाता है. यह आप विभिन्न तरीकों से प्राप्त, प्रार्थना, ध्यान, व्यायाम, यौन संबंध रखने या वीडियो गेम खेलने, कॉमेडी फिल्म देखते हैं, कोई बात नहीं के रूप है, अगर आप अभी भी पता है उन्हें, और भी बेहतर जोड़ती कर सकते हैं! याद है मैंने क्या अराजकता को समझने में लिखा है, अगर अल्लाह से शुद्ध पानी के साथ brimming. और जाहिर है, इस मार्ग आसान नहीं है, संकीर्ण रास्ता है कि बाइबल में लिखा है. मुझे कौन सा पाठ्यक्रम का पालन करें और है कि यह मेरे जीवन में की पुष्टि की. भगवान के प्रति समर्पण, की प्रतिक्रिया तेजी से बनाने या अच्छे के लिए या बुरे के लिए आ रहा है.

Nenhum comentário:

Postar um comentário

ATENÇÃO! LEIA ISTO: Resolvi tirar a moderação dos comentários. Agora até você troll pode vir aqui me infernizar. Mas tudo tem seu preço! Quando você vir encher d lixo meu blog, no fim do mês vou limpar este lixo daqui e quando fizer isto. Vou estar limpando você q é um lixo no mundo. Vai doer muito em ti! Quer apostar q esta praga vai pegar? Quando sua vida depois virar do avesso, não diga q não avisei... Maktub!((Aquele q quiser se manifestar contra o q penso sinta-se a vontade, mas faça isso sem trollar, pois essa praga só inclui os trolls imbecis.) Agora você deve estar se perguntando porque estou fazendo isto? Só pra treinar minha ação com quietude mesmo.

Pesquisar este blog

Milton: O Jesus d Preto

Milton: O Jesus d Preto
Isso é porque muita gente me chama d Jesus, mas sou só o Milton mesmo porque Jesus é todo mundo.

Deseja fazer um Pacto com OGGU?

O q você acredita q vem depois da morte?

Você a favor da legalização das drogas?

Qual sistema d governo você acha ideal pra o mundo?

Todo poder Executivo e Legislativo devia viver num regime comunista ou socialista?

Capa do meu livro

Capa do meu livro
Essa foto é do meu amigo Alberto q fez esse blog pra mim e me ensinou a mexer nele.